Friday 17 November 2017

एफओओबीआर एचडीसीडी सूचक विदेशी मुद्रा


एचडीसीडी डिकोडर यह पोस्टप्रोसेटिंग सर्विस घटक सीडीडीए, डब्ल्यूएवी, एफ़एलएसी, और वावपीक जैसे इनपुटों का समर्थन करके किसी भी 16-बिट पीसीएम स्ट्रीम में एचडीसीडी डेटा को डीकोड करेगा। अब एक मेटा टैग quotHDCDquot को quotnoquot पर सेट करके प्रोसेसिंग अक्षम किया जा सकता है। यह टैग पूरी तरह से डीकोडर के त्वरण को बार-बार दिखाता है, जिसमें स्कैनर से चिह्नित फाइल को छोड़कर इसका दुष्प्रभाव होता है। लॉग बदलें: gitlab. kode54kode54foohdcdcommitsmaster वर्तमान संस्करण 1.19, 2017-02-04 पर जारी अधिक घटकों WMP11 एचडीसीडी सूचक प्रकाश नहीं है मैं अपने एचडीसीडी के पूर्ण प्रस्तावों को अपने बाहरी डीएसी, एक डीएसी 1 प्री में लेना चाहता हूं। डीएसी 1 प्री एचडीसीडी के आंतरिक रूप से डीकोड नहीं करता है इसलिए मैं विंडोज मीडिया प्लेयर 11 का उपयोग करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं विकल्प, डिवाइस, स्पीकर में गया और 24bit डिकोडिंग को सक्षम किया, जो कि एचडीसीडी को पूर्ण रिज़ॉल्यूशन को डीकोड करने के लिए कहता है। लेकिन अब जब मैं अपने एचडीसीडी को ड्राइव में डालता हूं तो एचडीसीडी सूचक प्रकाश नहीं करता, तो सूचक यह दिखाता है कि मेरे पास 24bit डिकोडिंग बंद है। क्या यह एक ज्ञात गड़बड़ है या क्या मुझे कुछ याद आती है 02-15-2009, 11:56 अपराह्न कंप्यूटर ऑडीओफ़ाइल हाय मधुमक्खी - ये एक हाय है मधुबैगर - यह एक ऐसा क्षेत्र है जहां आपको बहुत से अलग उत्तर मिलेगा और संभवतः दो बार कई सवाल। Ive बहुत ही विश्वसनीय स्रोतों से सुना है कि WMP HDCD को डीकोड नहीं करता है बल्कि यह केवल HDCD को पहचानता है। 02-16-2009, 09:37 पूर्वाह्न यदि यह सिर्फ एचडीसीडी को पहचानता है, अगर यह सिर्फ एचडीसीडी को पहचानता है तो आपको एक चेकबॉक्स क्यों दिखता है, खासकर इसे 24 बिट पर डिकोड करना है क्या यह कुछ नहीं करता है 02-16-2009, 10:49 AM कंप्यूटर ऑडीओफ़ाइल अच्छा सवाल मैं ईमानदारी से अच्छा सवाल मैं ईमानदारी से नहीं जानता, लेकिन कुछ भी मुझे आश्चर्य नहीं करता है 02-16-2009, 02:43 PM WMP प्लेबैक कुछ भी सही नहीं होगा - सब कुछ के-मिक्सर या विस्टा समकक्ष द्वारा संसाधित किया जाता है। 02-16-2009, 03:27 PM ठीक है, नहीं मैं क्या पूछ रहा था ठीक है, नहीं मैं क्या पूछ रहा था लेकिन धन्यवाद। यदि आप अधिकतम मात्रा में कश्मीर मिक्सर नुकसान के बारे में कम से कम करता है और अच्छा नहीं लगता है तो भयानक नहीं। 02-16-2009, 03:32 PM शायद Ive गलत समझा क्या आप पूछ रहे हैं लेकिन विंडोज मीडिया प्लेयर, यहां तक ​​कि टिक टिकने के लिए एक बॉक्स है और यह आपकी सामग्री को डिकोड कर रहा है, फिर भी यह आपके एचडीसीडी प्रकाश को हल्का करने की इजाजत नहीं देगा, क्योंकि के-मिक्सर इसे फिर से याद करेगा। WMP के लिए कहीं आस-पास एक एएसआईओ प्लग है, लेकिन मैं इसे काम नहीं कर सका। Ive शायद अब बस कुछ और तुमने नहीं पूछा का जवाब दिया माफ करना, अगर मामला है मैं आपको मीडिया बंदर डाउनलोड करने और एएसआईओ की कोशिश करने की हिम्मत करता हूं - इसकी तुलना डब्ल्यूएमपी से करें। 02-16-2009, 03:34 प्रधानमंत्री ने आपका सवाल पढ़ा है, माफ कर दो - देखें कि अब आप कहां से आ रहे हैं। किसी भी तरह, WMP को ध्वनि की तुलना करने के लिए मीडिया बंदर का प्रयास करें कोशिश कर रहा है 02-16-2009, 04:19 PM कोई माफी माँगने की ज़रूरत नहीं, मेरा मतलब है कि माफी मांगने की कोई ज़रूरत नहीं है, मेरा मतलब है कि यह एक दिलचस्प विस्तार है। एमएस के लिए इसके अनुसार, यह एचडीसीडी को पूर्ण संकल्प के रूप में डीकोड करता है और एचडीसीडी इंडिकेटर सिर्फ एक चेतावनी है कि डिस्क को बेहतर ढंग से डीकोड किया जा सकता है (कम से कम उनकी स्पष्टीकरण।)। मैंने WMP के अलावा मीडिया बंदर, फ़ूबार 2000 और विनम्प की कोशिश की है। मुझे Winamps ध्वनि पसंद है और यह और मीडिया बंदर दोनों ही एचएक्स डिस्क और उच्च-रिज़ फाइलें अच्छी तरह खेलते हैं। डब्ल्यूएमपी वास्तव में बहुत अधिक मात्रा में डॉटिंकिंग एचडीसीडी के मुकाबले बहुत अच्छा है, लेकिन मीडिया माकर या विनम्प में खेला जा रहा है, हालांकि मैं वाईनंप पर मानक सीडी और मीडिया बंदर पर उच्च रिज़र्व पसंद करता हूं। मेरे सिस्टम पर दोनों Winamp और Foobar2000 केएस आउटपुट प्लगइन्स हैं, लेकिन Foobar2000 एक आपदा है क्योंकि यह सिर्फ 10mins के लिए एक 176.4k wav फ़ाइल लोड करते हुए बैठता है जबकि अन्य शानदार ढंग से खेलते हैं मुझे अभी तक मीडिया बंदर के लिए एक केएस प्लगइन मिला है। ध्यान दें कि मेरे सिस्टम पर मेरी राय है: पी डुओ कोर 2 2.66 2 जी रैम XPpro SP3 एक शटल SG33G5M में HTOmega Claro कार्ड मैं एक यूएसबी के माध्यम से खेल रहा हूँ और एक बेंचमार्क डीएसी 1 प्री को बाहर ढकेल रहा हूँ। आपका माइलेज औसत हो सकता है 02-16-2009, 04:43 PM उद्धरण मैं एक यूएसबी के माध्यम से खेल रहा हूं और बेंचमार्क डीएसी 1 प्री के लिए बाहर निकलना है। एक यूएसबी जो भी आप वर्तमान में उपयोग कर रहे हैं, यूएसबी पोर्ट से बाहर, आपको 24 9 6 सबसे ऊपर तक सीमित कर देगा। यदि आप 24176 फाइलों को फिर से चलाने की कोशिश कर रहे हैं, तो इन्हें मीडिया प्लेयर द्वारा 2496 तक डीएसी को भेजे जाने से पहले पुन: दर्ज करना होगा। फ़बोबर के साथ आपकी समस्या तब बस एल्गोरिथ्म के लिए नीचे आ जाएगी, जो फाइलों को पढ़ने के लिए उपयोग कर रही है यदि आप 24176 प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको बेंचमार्क पर सीधे सह-एक्सोप्टिकल में क्लारो पर सह-एक्सोप्टिकल का उपयोग करना चाहिए 02-16-2009, 05:55 PM आप बिल्कुल सही हैं आप बिल्कुल सही बॉब हैं, मैंने स्पष्ट रूप से स्पष्ट नहीं किया। मैं USB से पीसी से HDCDs स्ट्रीम करने के लिए उपयोग करता हूं, मैं उच्च परिभाषा ऑडियो फ़ाइलों के लिए कोक का उपयोग करता हूं। चूंकि एचडीसीडी केवल 20bit हैं (मुझे पता है कि एमएस की चेकबॉक्स 24 बिट है, लेकिन मुझे पता नहीं है कि वो नंबर कहां से मिल रहा है) 44.1 यूएसबी 2496 केवल मीडिया प्लेयर से स्ट्रीम करते समय ठीक काम करता है मैं आम तौर पर जब केवल WMP में यूएसबी का उपयोग करता हूँ जानकारी के लिए धन्यवाद हालांकि सभी बार जीएमटी -5 हैं अब समय 10:21 बजे है

No comments:

Post a Comment