Friday 15 December 2017

प्रयासों से विदेशी मुद्रा को उद्धरण दिया गया


स्तर का रास्ता आसान है, लेकिन यह आपको पहाड़ के किनारे पर नहीं लाएगा। एक बार जब मैं अपने रास्ते से बाहर निकलता हूं, तो मुझे अपने अधिकार का पालन करना होगा। म्यूरील स्टोड लाइबरमैन (1875 निण्ड 1 9 64), लाइफ की मेरी लिटिल बुक 1 9 12 आप न्यूनतम मजदूरी काम नैतिक के साथ एक लाख डॉलर सपना नहीं कर सकते सफलता के सभी तथाकथित रहस्य काम नहीं करेंगे जब तक आप नहीं करते। आप अपने दिमाग में इसे बदल कर एक फ़ील्ड हल नहीं कर सकते थोड़ी अधिक की कमी के लिए बहुत अच्छा काम खो गया है। एडवर्ड एच। हरिमन भगवान प्रत्येक पक्षी को अपना भोजन देता है, लेकिन वह इसे अपने घोंसले में नहीं फेंकता है। एक महान काम एक महान बलिदान की मांग करता है, और जो एक महान बलिदान करने में सक्षम नहीं है, वह एक महान काम करने में सक्षम नहीं है। खुली अदालत में म्यूरील स्टोड लाइबरमैन (1875 निण्ड 1 9 64), विंड-वाफ्टेड जंगली फूल अगस्त 1 9 03 एक बात जो मायने रखती है वह प्रयास है। यह जारी है, जबकि अंत प्राप्त करने के लिए है, लेकिन पर्वतारोही का भ्रम, जैसा कि वह किराए और शिखर से शिखर पर होता है और जब लक्ष्य खत्म हो जाता है, इसका कोई मतलब नहीं है। एंटोनी डे सैंट-एक्स्परी, द विज़डम ऑफ द रेंड्स। स्टुअर्ट गिल्बर्ट कैरेक्टर द्वारा फ्रांसीसी में अनुवाद किया गया है जो सभी छोटी चीजें हैं जो आप कल कल करने में व्यस्त थे, लेकिन वैसे भी। मिग्नन मैक्लाफलीन, द सेकंड न्यूरोटिक्स नोटबुक 1 9 66 Ive एक सिद्धांत है कि यदि आप 100 प्रतिशत सभी समय देते हैं, तो किसी तरह चीजें अंत में काम करेगी कोशिश और जीत के बीच का अंतर थोड़ा उम्फ है कहने में सक्षम होने के लिए वफादार रहना है: मैंने यह काम किया है, और मैंने इसे अपने आप में डाल दिया है मैंने अपने दिल की सभी गर्मी, और मेरी आत्मा म्यूरीयल स्ट्रोडे लाइबेरमेन (1875ndash 1 9 64), मेरी लिटिल बुक ऑफ लाइफ की सभी चमक के साथ, मेरे हाथों के सभी ताकत के साथ यह किया है। 1 9 12 बहुत से अवसर खो गए हैं क्योंकि एक आदमी चार पत्ते वाले clovers की तलाश में बाहर है। कोई नहीं समझता है कि आपने सब कुछ दिया है। आपको अधिक देना होगा एंटोनियो पोर्चिया, वोकस 1 9 43, स्पैनिश द्वारा अनुवादित किया गया Merwin मैं भाग्य में एक महान आस्तिक हूँ मैं कड़ी मेहनत करता हूं, इसमें जितना अधिक लगता है उतना अधिक है इसका कारण यह है कि ज्यादातर लोग मौका नहीं पहचानते जब वे इसे पूरा करते हैं क्योंकि यह सामान्यतः चौग़ा पहना जाता है और कड़ी मेहनत की तरह दिखता है। अज्ञात लेखक, लॉगंसपोर्ट फारोस ट्रिब्यून (इंडिआना), 18 मई 1 9 21 में अनक्रेडिटेड, बाद में सामान्यतः थॉमस एडिसन (धन्यवाद, गर्ससन ऑटूउल ऑफ़ कोटिन्वेस्टिगेटर) का मानना ​​है कि पुरुषों को यह समझने पर मजबूत बनाया जाता है कि उनकी मदद करने वाले हाथ स्वयं के अंत में हैं बांह। सिडनी जे फिलिप्स जो व्यक्ति कुछ घूमने की प्रतीक्षा कर रहा है वह अपनी शर्ट आस्तीन से शुरू हो सकता है। वह जो एक दिन उड़ना सीखना होगा, वह पहले खड़े होना चाहिए और चलना और चलाना और चढ़ना और नृत्य करना चाहिए, उड़ने में उड़ना नहीं चाहिए। कोई भी कभी अपनी पसीने में डूब गया जब मैं छोटा था, मैंने देखा कि मैंने किए दस में से नौ चीजें विफल रही हैं। तो मैंने दस गुना अधिक काम किया जॉर्ज बर्नार्ड शॉ अपने दिल, मन, बुद्धि और आत्मा को अपने छोटे कर्मों तक भी रखें। यह सफलता का रहस्य है उन्हें करना था, इसलिए उन्होंने किया, जनरल आर्मस्ट्रॉन्ग जीवन का आदर्श वाक्य था। क्या किया जा सकता है वह जीने की महिमा है, उसने एक बार कहा था अधिकांश लोगों के लिए, एक सामान्य आर्मस्ट्रांग दोस्तों में से एक ने कहा, एक बाधा एक को चलने से रोकने के लिए कुछ है, लेकिन जनरल आर्मस्ट्रांग के लिए यह केवल कुछ चढ़ाई करने का मतलब था और अगर वह पूरी तरह से ऊपर नहीं चढ़ा सकता, तो वह मिल जाएगा संभव के रूप में उच्च के रूप में, और फिर सीलास एक्स। फ्लोयड (1869ndash1923), शमूएल सी। आर्मस्ट्रांग, फ्लॉइड फूल: या, रंगीन बच्चों के लिए कर्तव्य और सौंदर्य 1 9 05 अब मुझे पता है, एक शरण हाथ में ठोड़ी से कभी नहीं बढ़ता है और एक विचारशील मुद्रा है, अगर आप गुलाब चाहते हैं तो पृथ्वी को देखते हैं। मृत स्तर जीवन नहीं है मुझे up8209grade की प्रेरणा दें म्यूरील स्टोड लाइबरमैन (1875 निण्ड 1 9 64), लाइफ की मेरी लिटिल बुक 1 9 12 क्या आप चबा कर सकते हैं, और फिर वैसे भी चबाने की तुलना में अधिक काटने की तरह कुछ भी नहीं है। कड़ी मेहनत लोगों के चरित्र को उजागर करती है: कुछ अपनी आस्तीन बढ़ाते हैं, कुछ अपनी नाक को बढ़ा देते हैं, और कुछ न तो ऊपर चलते हैं यद्यपि जीवन की बाधाएं प्रबल दिखती हैं, फिर भी हम पाते हैं कि जब हम उन्हें चुनौती देते हैं कि उनकी कोई इच्छा नहीं है कोई भी परेशानी पैदा करके, दर्द को बहुत परेशान कर लेता है, बहुत ज्यादा दर्द बचाता है। दो ब्रदर्स द्वारा अगस्तस विलियम हरे और जूलियस चार्ल्स हरे, गॉसेस ऑन सत्य, 1827 कुछ लोग सफलता का सपना देखते हैं जबकि अन्य जागते हैं और इस पर कड़ी मेहनत करते हैं। हवाएं और तरंगें हमेशा ही नवीनतम नौसेनाओं के पक्ष में हैं। एडवर्ड गिब्बोन, रोमन साम्राज्य की गिरावट और पतन की चीजें उन लोगों के लिए आ सकती हैं, जो इंतजार करें, लेकिन केवल उन चीज़ों को छोड़कर जो दौड़ती हैं मालिक का पदचिह्न सबसे अच्छा खाद है पर्वत के शीर्ष पर जो लोग वहां गिरते थे भले ही आप सही रास्ते पर हों, अगर आप बस वहां बैठते हैं तो आप भाग लेंगे आप जो भी करते हैं, अपनी शक्ति के साथ करते हैं हिस्सों द्वारा किया गया काम कभी सही नहीं होता है हम सभी को कभी-कभी तलवार के नीचे छिपाए जाने का एक रास्ता है, इसलिए आपको थोड़ा काम करना पड़ सकता है एक मेहनती बौने अक्सर अपने सीखा पड़ोसी की तुलना में जीवन में अधिक सफल होता है। जेम्स लेंडल बसफोर्ड (1845, 1 9 15), स्पॉर्क्स फ्रॉम द फिलोसोफर्स स्टोन 1882 कुछ भी मुझे कुछ मुश्किल बिंदुओं को समझने की तुलना में खुद के साथ बेहतर शर्तों पर नहीं डालता है, और फिर भी मैं शायद ही कभी अपने आप को मुश्किल चीजों के मालिक करने के लिए सेट कर दिया। मुझे इसे अधिक बार प्रयास करना चाहिए जॉर्ज क्रिस्टोफ लिग्नेबर्ग (1742ndash1799), द कैरेक्टर ऑफ़ ए इंटेलिजेंस -160 लिग्नेबर्ग्स अधूरा autopsychography (नॉर्मन एलीस्टन, 1 9 08)। mdasht94955115511161183g हम में से ज्यादातर आसानी से दो चीजें एक बार कर सकते हैं लेकिन एक बार में एक बात करना असंभव है। मिग्नन मैक्लाफलीन, द सेकंड न्यूरोटिक्स नोटबुक 1 9 66 एक दिन देखो जब आप अंत में संतुष्ट हैं यह एक दिन नहीं है जब आप अपने चारों तरफ कुछ नहीं करने के आसपास लाउंज करते हैं, और आपने इसे किया है। 5 से अधिक प्रयासों में सिर्फ इतना मैं कर सकता हूँ और आप इस खेल से आगे हो जाएगा। एकमात्र ऐसी चीज जो सफलता की राह पर बैठ गई थी, वह मुर्गी थी। अगर आपको अपने भविष्य में क्या करना है, इस बारे में कोई विचार है, तो आपको इसे लगभग मठवासी जुनून के साथ जाना चाहिए, यह संगीत हो, बैले या सिर्फ एक बुनियादी डिग्री आपको इसे एकल-दिमाग में जाना होगा और कुछ भी आपके रास्ते में नहीं पड़ेगा। पसीना उपलब्धि का कोलोन है हेयवुड हेल ब्रौन अपने सपनों को आपके पास मिला है और आप उस ऊर्जा से चकित होंगे जो आपके बीच में आता है। अगर किसी व्यक्ति को सड़कों पर उतरने वाला कहा जाता है, तो उसे माइकल एंजेलो चित्रित या बीथोवेन ने संगीत बनाते हुए सड़कों पर पानी फेर दिया होगा, या शेक्सपियर ने कविता लिखी वह सड़कों को इतनी अच्छी तरह से साफ़ करना चाहिए कि स्वर्ग और पृथ्वी के सभी मेजबान यह कहने के लिए रुक जाएंगे कि, यहां एक महान सड़कों के प्रवासकर्ता रहे, जिन्होंने अपना काम अच्छी तरह से किया। मार्टिन लूथर किंग, जूनियर उपहार, प्रतिभा की तरह, मैं अक्सर लगता है कि केवल दर्द लेने के लिए एक अनंत क्षमता का मतलब है। जेन एलिस हॉपकिंस यदि आपको लगता है कि आप अपनी किस्मत पर हैं, तो अपने प्रयासों के स्तर की जांच करें। कलाकार उपहार के बिना कुछ भी नहीं है, लेकिन उपहार बिना कुछ भी काम है कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह क्या है, यदि आप इसके लिए प्रयास करते हुए खुश नहीं हैं, तो आप इसे प्राप्त करने में खुश नहीं होंगे। हम एक बार हमारे पास एक बार प्रशंसा और काम करने के लिए काम करते हैं। मैग्नन मैक्लाफलिन, न्यूरोटिक्स नोटबुक 1 9 60 प्रयास केवल चोट लगने से शुरू होता है। Jos Ortega y Gassett यदि आप अपने उदात्त लक्ष्य के लिए jutting पेड़ों पर चढ़ गए हैं, तो आप अभी तक पारित सीढ़ी पर्वतारोही बाहर निकाल दिया है लोग आपसे क्या कर रहे हैं, इसके बारे में जानते हैं, न कि आप क्या करना चाहते हैं सफलता के लिए लिफ्ट नहीं चल रही है, आपको सीढ़ियों पर चढ़ना होगा। अधिकांश लोग, ऊपर तक पहुंचने पर, नीचे देखें और दृश्य का आनंद लें। स्मार्ट पैसा देखकर और चढ़ने के लिए नए पहाड़ों को खोजना है। हमें अपने लक्ष्य का पीछा करते हुए और अन्य एक लाभ का पीछा करते हुए तुलना में कोई आसान लाभ नहीं प्राप्त करते हैं। आप या तो अपना जीवन बदल रहे हैं या नहीं। इस या उस या बेहतर मौसम या अन्य बाधाओं के लिए कोई प्रतीक्षा नहीं है बाधाएं परिवर्तन हैं महान पुरुषों द्वारा ऊंचाइयों ने पहुंचा और रखा, अचानक उड़ान से प्राप्त नहीं हुआ, लेकिन वे, जबकि उनके साथी सोते थे, रात में ऊपर की ओर बढ़ रहे थे हेनरी वेड्सवर्थ लॉन्गफ़ोला मेरी सुबह की पसंद एक अच्छा संघर्ष कर रहे हैं विलंब जीत रहा था, लेकिन अपना बिस्तर बनाओ अच्छा नाश्ता सिर्फ अपने बट लात मारी बैटी कास गारमोन, जंगली क्रीम (2009 कलरव, वंडिथइम) सख्ती धीमी गति से करते हैं एक फीनिक्स के पंख आपको अभी तक ले जाएगा, यह आप पर निर्भर है कि आप अपनी पीठ और जमीन से कूद कर अपने दो पैरों पर रहें। जेसिका मैकेन्ज़ी, मई 2018 में उद्धरण गार्डेन में प्रविष्टि ट्विटर पर अपना बोली प्रतियोगिता तैयार करता है, भुना हुआ बतख मक्खियों से पहले मुंह के साथ लंबे समय तक खड़ा होता है। दूसरा बेला खेलने के लिए चाल दूसरी प्रेमिका की तरह खेलते हैं। जब यह कमाया जाता है, तो दृश्य बेहतर होता है हमारे लिए, केवल कोशिश कर रहा है शेष हमारा व्यवसाय नहीं है मुश्किल तरीके सीखने की कोई आसान पद्धति नहीं है, विधि आपके दरवाज़े को बंद करना है, यह बताएं कि आप घर पर नहीं हैं, और काम करते हैं। यूसुफ डी मैस्ट्र्रे हां, एक अच्छा अभिभावक बनने के लिए, आपको बलिदान करना पड़ता है, लेकिन यह पेरेंटिंग की आवश्यकता नहीं है, यह किसी चीज़ पर अच्छा होने की आवश्यकता है। दुर्भाग्य से, श्रम किसी को बदनाम नहीं करता है, आप कभी-कभी पुरुष मिलते हैं जो श्रम का अपमान करते हैं। यूलिसिस एस। ग्रांट वह एक स्वनिर्मित व्यक्ति थे, जिसने अपनी सफलता की कमी किसी को नहीं की थी। यूसुफ हेलर, कैच -22 1 9 61 दूसरों को अपने खुद के प्रदर्शन की योग्यता दिखाने का प्रयास करने में एक मिनट बर्बाद मत करो, न कि दूसरा। यदि आपका काम खुद को सही साबित नहीं कर पाता है, तो आप इसे सही नहीं कर सकते, लेकिन आप किसी ऐसे वकील पर काम कर सकते हैं, जिसकी जरूरत नहीं है बल्कि स्वयं। थॉमस वेंटवर्थ हिगिंसन, एक युवा योगदानकर्ता को पत्र, अटलांटिक मासिक अप्रैल 1862 सफलता एक सीढ़ी है जो आप अपनी जेब में अपने हाथों से नहीं चढ़ सकते। भगवान ने हमें दो सिरों पर बैठने के लिए एक और एक को सोचने के लिए दिया। सफलता उस पर निर्भर करती है जो आप उपयोग करते हैं। तुम जीते हो, पूंछ को खो देते हो दरवाजे स्लैम खुला नहीं है जॉन एम। शानहन, ऑल टाइम (द टू लाइन्स या कम) में सबसे बढ़िया विचारों को कभी-कभी जीवन में भाग्य के साथ एक नियुक्ति होती है, और कभी-कभी आपको निचोड़ने के लिए भाग्य प्राप्त करना पड़ता है। केवल एक चीज जो हमारे पास आती है प्रयास बिना बूढ़ी आयु है यह आश्चर्यजनक है कि जब कोई व्यक्ति ऐसा कर सकता है, और जब अधिकांश लोग कम समय में ऐसा करते हैं तो वे क्या करेंगे। बहुत से लोग सोचते हैं कि वे चीजें चाहते हैं, लेकिन वास्तव में ताकत नहीं है, अनुशासन। वे कमजोर हैं मुझे विश्वास है कि अगर आप इसे बहुत बुरी तरह से करना चाहते हैं तो आप जो चाहते हैं उसे प्राप्त करें धीरे-धीरे जाने से डरो मत, बस अभी भी खड़े होने का डर हम ज्वार के लिए बहाव को समझते हुए निराश और भाग्य को दोष देते हैं। यदि आप किसी भी चीज़ के आधा गधे की नौकरी कर सकते हैं, तो आप अंधा के एक राज्य में एक आंखों वाले व्यक्ति हैं। कर्ट वॉनगुत, जूनियर वे वास्तव में बेवकूफ हैं जो अपने पिछले प्रयासों के फल से संतुष्ट हैं और खुद को स्वयं प्रयास में संलग्न नहीं करते हैं। आपका जीवन एक यात्रा है, आराम नहीं है आप वादा किए गए देश की यात्रा कर रहे हैं, कब्र से लेकर कब्र तक। घर पर रविवार 7 दिसंबर 1854 कोई भी व्यक्ति कभी मिट्टी भट्टी नहीं करता और फिर उसे छोड़ दिया, जैसे कि मौके और भाग्य से ईंटें होंगी। वह जो अपने दरवाजे के बाहर है, उसके पीछे उनकी यात्रा का सबसे कठिन हिस्सा है। आगे बढ़ने के लिए के रूप में के रूप में गलत है कम गिर करने के लिए पृष्ठ की जानकारी: quotegardeneffort. html अंतिम संशोधित 2017 जनवरी 14 शनि 20:34 PSTInterbank FX quotoff quotesquot दिसंबर 2006 में शामिल किया गया स्थिति स्थिति: सदस्य 7 डाक पिछले कुछ हफ्ते इंटरबैंक एफएक्स एक असंभव ब्रोकर में बदल गया। वे समाचारों के दौरान आदेशों के माध्यम से नहीं जाने देते, लेकिन सबसे खराब हिस्सा वे निकट स्थिति नहीं देते हैं यदि आपके पास स्थिति खुली है और आप इसे बंद करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उद्धरण उद्धरण चिह्न प्राप्त करें मेरी आखिरी स्थिति में मैंने इसे करीब 20 बार बंद करने की कोशिश की (कीमत लगभग नहीं बढ़ी, लेकिन वे अभी भी मेरी स्थिति बंद नहीं कर पाए) आखिरकार मैंने मेटाट्रेडर को पुनः आरंभ किया और मैं अपनी स्थिति को बंद करने में सक्षम था। मेरे लिए लकी उस समय कीमत मेरे लिए सकारात्मक दिशा में बदल रही थी। मैं अन्य व्यापारियों को जानता हूं जो इसके बारे में भी शिकायत करते हैं। यह निश्चित रूप से पैसा खोने का तरीका है जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा: "आप को पेशकश की जाने वाली कोई अन्य कीमत नहीं थी लेकिन मैं स्थिति खोलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। क्या किसी और के पास आईबीएफएक्स के साथ इसी तरह की समस्या है, अगली बार ऐसा होता है, बीमार यह रिकॉर्ड करता है और एक वीडियो पोस्ट करता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग कहने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले कुछ हफ़्ते इंटरबैंक एफएक्स एक असंभव ब्रोकर में बदल गया। वे समाचारों के दौरान आदेशों के माध्यम से नहीं जाने देते, लेकिन सबसे खराब हिस्सा वे निकट स्थिति नहीं देते हैं यदि आपके पास स्थिति खुली है और आप इसे बंद करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उद्धरण उद्धरण चिह्न प्राप्त करें मेरी आखिरी स्थिति में मैंने इसे करीब 20 बार बंद करने की कोशिश की (कीमत लगभग नहीं बढ़ी, लेकिन वे अभी भी मेरी स्थिति बंद नहीं कर पाए) आखिरकार मैंने मेटाट्रेडर को पुनः आरंभ किया और मैं अपनी स्थिति को बंद करने में सक्षम था। मेरे लिए लकी उस समय कीमत मेरे लिए सकारात्मक दिशा में बदल रही थी। मैं अन्य व्यापारियों को जानता हूं जो इसके बारे में भी शिकायत करते हैं। यह निश्चित रूप से पैसा खोने का तरीका है जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा: "आप को पेशकश की जाने वाली कोई अन्य कीमत नहीं थी लेकिन मैं स्थिति खोलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। क्या किसी और के पास आईबीएफएक्स के साथ इसी तरह की समस्या है, अगली बार ऐसा होता है, बीमार यह रिकॉर्ड करता है और एक वीडियो पोस्ट करता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग कहने की कोशिश कर रहे हैं। बोल्ड प्रिंट में आपका जवाब theres व्यापार निष्पादन में नेता के साथ व्यापार विदेशी मुद्रा 8,750 निवेशकों से रेटिंग के आधार पर, आईबीएफएक्स 2018 निवेश रुझानों में 1 9 में से 6 श्रेणियों में प्रथम स्थान पर है, जिसमें 18 अन्य विदेशी मुद्रा दलालों शामिल हैं। सर्वेक्षण में ब्रोकरेज में एफएक्ससीएम, विदेशी मुद्रा, ओंडा, जीएफटी, एफएक्स सॉल्यूशंस, एफएक्सडीडी, ईट्रेड, एमबी ट्रेडिंग, इंटरेक्टिव ब्रोकर्स, टीडी Ameritrade, सिटीएफएक्स प्रो, अल्पारी, आसान-विदेशी मुद्रा, ज़ेको-फॉरेक्स और अधिक शामिल हैं। ट्रेडर्स ने आईबीएफएक्स: 1 के लिए निष्पादन की गति 1 के लिए 1 से अधिक श्रेणियों में 1 अन्य एफएक्स ब्रोकर की तुलना में कीमतों पर ट्रेडों को निष्पादित करने के लिए स्थान दिया है तो यह आपका नया व्यवसाय पीटी है एक ईमानदार ब्रोकर के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है एक गेम खेलें जो आपको ज्यादा परेशान नहीं करता है एफएक्सडीडी, आईबीएफएक्स, एफएक्ससीएम, पीएफजी बेस्ट, एफएक्सएसोल के जरिए पीएफजी बेस्ट एक का एक अच्छा उदाहरण है जो अद्भुत लग रहा था वह 200 मिलियन चुरा लिया कहानी का नैतिक। वे सभी बदमाश हैं हां, मुझे मिल गया, एफएक्सएसओएल बहुत बुरा नहीं है यदि आप खोपड़ी नहीं करते हैं उनके साथ स्केलिंग को भूल जाओ उनके बेवकूफ एसएल नियम से नफरत है फिर भी वे अब के लिए स्वीकार्य हैं। बिग फैलता है लेकिन वे बदलाव नहीं करते हैं मैंने आईबीएफएक्स छोड़ दिया क्योंकि उनका सिस्टम चोटी के व्यापारिक समय में नीचे चला गया। लंबे समय के लिए। उनके पास हमेशा कुछ लंगड़ा बहाना था एफएक्सडीडी एक शाब्दिक दुःस्वप्न था आदेश जगह नहीं कर सके बंद आदेश है कि करीब नहीं होगा (1 ऑर्डर दो मिनट के लिए किया गया था) ह्यूग स्पाइक जो अन्य ब्रोकरों पर दिखाई नहीं देता। मैं दो दलालों को एक बार चलाता हूं इसलिए मेरे पीसी को दोष देने के लिए पानी पकड़ नहीं था। 1 काम किया, 1 नहीं किया स्पाइक को भी ढूंढने के लिए अच्छा था FXsol बहुत बुरा नहीं है उसके अलावा। ईसीएन जाओ मुझे यकीन है कि किसी को FXsol के बारे में पोस्ट करेंगे योग्य और मैं उन पर विश्वास करेगा। ईमानदार ब्रोकर के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है अवधि

No comments:

Post a Comment