Monday 4 December 2017

विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर रोबोट डाउनलोड


विदेशी मुद्रा स्ट्राइकर (स्टीव सी।) समीक्षा मैं लगभग एक साल के लिए वेंटेज एफएक्स के साथ स्ट्राइकर चला रहा हूं। पहले तीन महीनों शानदार थे और इसने कई मित्रों और परिवार को भी शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया। माइकल और डेज़ी के साथ संचार शानदार था और वास्तव में माइकल ने भी अपने खुद के रोबोट को विकसित करने में मदद करने की पेशकश की थी। दुर्भाग्य से पिछले 6 से 8 महीने कठिन रहे हैं और माइकल और डेज़ी के साथ संचार गैर-उत्तरदायी हो गया है। यह देखने के लिए आपका लाइव अकाउंट है कि 2018 का अंत भाग्य बदल रहा है और मैं ब्रेक से केवल 12 साल का था, लेकिन 2018 की शुरुआत निराशाजनक रही है। रोबोट काम करता है और जब यह यौगिकों को अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन, नुकसान हमेशा से बड़ा होता है, इसलिए नुकसान कमाने के लिए कम से कम दो जीत लेते हैं, और जब घाटे का चलना होता है तो यह देखना मुश्किल हो सकता है। मेरी माँ ने एक खाता खोला और इसे बहुत गलत समझा और 2018 की शुरुआत में पतन के रूप में खोला गया। हालांकि यह समीक्षा लिखने के समय मैं केवल 30 हूं, मेरी माताओं का खाता -40 है। मुझे यह कहना है कि वांटेज एफएक्स शानदार रहा है और जब मेरे खाते और मेरी मां के बीच ट्रेडों में कोई बड़ा मतभेद हुआ है, तो कोई भी धन-वापसी या सुधार तेजी से हुआ है पूरे पर मैं स्ट्राइकर के साथ चिपका रहा हूं क्योंकि मैंने इसे काम किया है। उंगलियों ने एक पुनरुत्थान को पार किया, और कुछ बिंदु पर इस साल मुझे अपना प्रारंभिक निवेश वापस लेने के लिए पर्याप्त लाभ दिया जाएगा और फिर इसे छोड़ दें। रोम, इटली, इटली मैंने आधा जुलाई को इस रोबोट के साथ व्यापार करना शुरू कर दिया और 59 दिनों के बाद मैंने उस टीम को लिखा जिसे मैं रिफंड करना चाहता था और उन्होंने सफलता के साथ प्रक्रिया में देरी करने की कोशिश की। अब जब मुझे इसे और अधिक काम करने के लिए अधिक समय मिला, तो मुझे कहना होगा कि मैं संतुष्ट हूं। मैं अच्छे परिणाम के साथ EURUSD और केबल पर ट्रेडिंग कर रहा हूं: यह स्वयं का भुगतान कर चुका है और थोड़ा पैसा बनाने के लिए शुरू कर दिया है। मनी मैनेजमेंट के साथ सावधान रहें, क्योंकि जब आप इसे आगे बढ़ाते हैं, ड्रॉडाउन का जोखिम कोने के आसपास है। मेरे खाते में (एचएफ मार्केट यूरो) EURUSD केबल से बेहतर प्रदर्शन कर रहा है और इस कारण से मेरा एमयूडी EURUSD पर दोगुना हो गया है। आखिरी हफ्तों के बाद, मुझे अब और धन वापस नहीं करना है क्योंकि मुझे ये रोबोट कैसे प्रबंधित किया गया है और वह मेरे साथ आभारी होना शुरू कर दिया है। हरे रंग की पीप हमेशा हमारे साथ हो सकते हैं अचब मुझे यकीन नहीं है कि क्यों कुछ लोग शिकायत कर रहे हैं। मैं इसे पिछले साल के लिए इस्तेमाल कर रहा हूं और मेरे लिए यह बहुत ही सुसंगत और रूढ़िवादी लाभदायक रोबोट था, मेरा प्रदर्शन एफपीए फॉरेक्सएपीएसीएमेटेट्रैडरेक्परटैडविरोरोक्सस्ट्रिएररियरेरियर से लाइव खाता जैसा था, लेकिन मेरे पास कुछ ड्रॉडेन्स थे लेकिन कुछ खास नहीं था। लाभ अधिक बड़ा था, खासकर पिछले कुछ महीनों जब मैंने स्ट्राइकर ईए पर वापसी का अनुरोध किया तो वे अपने पैरों को खींच रहे हैं और मुझे एक पैसा नहीं मिला है। अपना पैसा बचाएं। ऑकलैंड, न्यूजीलैंड हाय - मैंने इसे बाहर करने की कोशिश करने का फैसला किया - मुख्य रूप से प्रवेश की कम लागत के कारण और मुझे लगता है कि अन्य लोग क्या कर रहे हैं यह देखने का प्रयास किया गया है और ये टिप्पणियां विदेशी मुद्रा व्यापार पर उचित लगती हैं। क्या एक crock ईए एक डेमो मोड में एक रसायनज्ञ दुकान में एक साइकिल चालक की तरह ट्रेडों लेकिन ईए लाइव मोड में मीठे एफए करता है। अजीब, इसलिए मैंने सोचा आईडी जांच जर्नल और विशेषज्ञों टैब ने कई त्रुटियों की एक श्रृंखला दिखायी (विशेषकर 8192) इसलिए मैंने सोचा कि आईडी से संपर्क समर्थन फोरेंस्ट्रेकर अभी भी प्रतीक्षा कर रहा है - मुझे अपने समर्थन ईमेल का जवाब मिल गया है लेकिन उसने मेरे प्रश्नों का कोई भी समाधान नहीं किया था। जो 1 थे) 1 8192 त्रुटि क्या है और हर बार ईए विफल होने पर प्रमाणीकरण क्यों नहीं होना चाहिए 2) जहां मेरा 15 जमा बोनस है और 3) मुझे 1 प्रीमियम सहायता (एफएक्स पसंद के साथ खोलने और खाता खोलने के लिए) के लिए साइन अप क्यों नहीं किया गया है, 6 ईमेल भेजे गए हैं जो उत्तर नहीं दिए गए हैं और टेलिफोन पर 4 वॉयस मेल छोड़ दिए हैं। मेरे से संदेश अधिकाधिक अधीर हो रहे हैं (विनम्र होने की कोशिश कर रहा है :))। तो अब मेरा पैसा वापस लेने का दिलचस्प प्रयास शुरू होता है आईडी शर्त है कि क्लिकबैंक से रिफग करने का मेरा अनुरोध एक समर्थन टिक में बदल जाता है - ऐसा लगता है कि इन लोगों ने एमओ के बारे में सोचा था। मैं एक अनुवर्ती पोस्ट करेगा पहले महीने में मेरा मुनाफा महान था जनवरी से मेरा खाता नीचे और नीचे चला जाता है मेरा मुनाफा दूर है और मेरी पूंजी दुर्घटना नीचे है यह शर्म की बात है वे केवल यही जवाब देते हैं कि यह थोड़ा संकट है मेरे लिए नहीं, इस ईए ने अपनी बिक्री की पिच को लेकर परिणाम खरीदा था। लगभग दो महीनों में मुझे यह था - उचित सेटिंग्स के लिए सभी सेट, यह मुश्किल से कारोबार किया यह 5000 से शुरू होने वाले एफएक्स पसंद डेमो खाते पर था। मुझे क्लिकबैंक के जरिये धनवापसी मिली, हालांकि स्ट्राइकर लोग मुझे 60 दिन की समय सीमा समाप्त होने तक पकड़ना चाहते थे, बेशक। (यह खाता दो महीनों में 5032 पर गया था।) हमें उनके बिक्री पृष्ठों से उम्मीद की तरह कुछ भी नहीं मिला। अक्टूबर के अंत में ईए खरीदा इसे नवंबर के महीने के लिए 500 खाते में दर्ज किया गया। उसने लगभग 9 0 रुपये का मेरा मुनाफा उस महीने प्रदान किया था। Ive डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर यह पूरे समय छोड़ दिया है मैंने अपने पसंदीदा ब्रोकर, एफएक्स च्वाइस लिमिटेड को भी इस्तेमाल किया। या तो एक तारीख के साथ कोई समस्या नहीं। Im सावधानी से आशावादी बेलग्रेड, सर्बिया और मोंटेनेग्रो बहुत अच्छा ईए लगभग एक हफ्ते के लिए व्यापार नहीं था, लेकिन फिर एक पंक्ति में कई मुनाफा ले लिया है, इसलिए अब तक इसके साथ मैं बहुत खुश हूँ मैं इस कंपनी के साथ बहुत सावधान रहना होगा। यह विदेशी मुद्रा बुलेटप्रूफ का उत्पादन किया। एक बार 60 दिन की वापसी अवधि क्लिकबैंक पर समाप्त हो गई थी, तब कोई समर्थन नहीं था और अगर ईए काम करना बंद कर लेता है, तो वे आपके पैसे लेते समय कम ध्यान नहीं दे सकते। इस साइट पर बुलेटप्रूफ की रिपोर्टों की जांच के लिए यह देखें कि यह कंपनी कैसे काम करती है विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। विदेशी मुद्रा पिप्स स्ट्राइकर 31 मई, 2018 05:30 पूर्वाह्न 90-96 के मुनाफे की भविष्यवाणी करते हुए और भविष्य में बाजार के आंदोलन को दर्शाता है, जो अद्वितीय संकेतक आपके लिए प्रतिनिधित्व किया है। सफल व्यापारियों ने लंबे समय तक लाभ व्यापार के लिए इस उपकरण का उपयोग किया है। हर दिन 15 से 60 पिप्स की कमाई कैसे करें व्यापार लाभदायक सिग्नल पूर्वानुमान प्रणाली के साथ विदेशी मुद्रा बाजार बस खरीदने या बेचने के लिए इंतजार करें विदेशी मुद्रा पीओआईएस स्ट्राइकर इनडेकटरस के साथ एंड्रॉइड की पुष्टि करें आपका ऑर्डर ऑप्शन रखें और आपका लाभ जमा करें। विदेशी मुद्रा पिप्स स्ट्राइकर संकेतक 5 मिनट से 1 घंटे तक की स्क्रैपिंग ट्रेडिंग के लिए नवीनतम कुंजी प्राप्त करें जो कि इतनी सरल है, फिर भी बहुत शक्तिशाली है, कि किसी ने बिना किसी अनुभव के विदेशी मुद्रा से प्रत्येक 5-60 मिनट का फायदा उठाया। दैनिक 100-500 पिप्स तुम्हारा हो सकता है विश्व पहले विदेशी मुद्रा पिप्स स्ट्राइकर संकेतक जो कि इससे पहले कीमत की गति का अनुमान लगाता है और दैनिक पीिप्स उत्पन्न करता है बस इमेजिंग विदेशी मुद्रा पर प्रत्येक मिनट में त्वरित लाभ दे रहा है। नवीनतम विदेशी मुद्रा पिप्स स्ट्राइकर संकेतक जो कि सभी के लिए देख रहे हैं। सर्वाधिक वांछित विदेशी मुद्रा पिप्स स्ट्राइकर सॉफ्टवेयर गुप्त 1: 9 आपको बताया जाएगा कि कब प्रवेश करें- और कब एक व्यापार से बाहर निकलते हैं मैं आपको बताता हूँ कि आपका सुरक्षात्मक स्थान कहां रखे और आपको कौन से ऑर्डर चाहिए। इस नए उन्नत 5 में 1 बुसेेल तीर सॉफ्टवेयर हर सप्ताह मुझे 1000 पिप्स बनाती है, अगर सही ढंग से इस्तेमाल किया जाता है, तो यह आसानी से 200 पिप्स में हर 24 घंटों में खींच सकता है 30 मिनट एक दिन काम करते हैं। इंस्टेंट खरीदें सिग्नल बेचें: एक बेहद लाभदायक सिस्टम जो आपको एक महीने में 3000 पिप्स कमाते हैं। सटीकता 90-96 प्रति संकेत 10-400 पिप्स (आपके चार्ट समय सीमा पर निर्भर करता है)। 3-10 सिग्नल हर दिन सिग्नल कभी इसकी ऐरो को फिर से नहीं दर्शाता सिग्नल कभी देर नहीं एम 5-4 एच-दैनिक टाइमफ्रेम के लिए काम ध्वनि के साथ पॉपअप विंडो चेतावनी प्राप्त करें। एसएमटीपी मेल सर्वर के माध्यम से अपने ईमेल को ईमेल अलर्ट प्राप्त करें व्यापार दर्ज करें, लाभ लें, सभी बंद करो पॉप अप अलर्ट के अंतर्गत होंगे इसका उपयोग पेशेवरों एम्प शुरुआती द्वारा किसी भी अनुभव के साथ नहीं किया जा सकता है। आप दुनिया के किसी भी देश से काम कर सकते हैं। सेटअप को सेटअप के लिए केवल 4 मिनट की आवश्यकता है दिन रात के किसी भी समय काम करता है संकेतों को एक बार देखे जाने के बाद यह संकेत के लिए तैयार सभी के लिए इंतजार कर रहा है ताकि समझौते में हो। जैसे ही सब कुछ सिंक में है, खरीदें या बेचना विदेशी मुद्रा पिप्स स्ट्राइकर संकेतक आपको एक तीर और अलर्ट देता है जो आपको कहता है कि कब और कहाँ बाजार में प्रवेश करें। नीचे हमने इस संकेतक के कुछ स्क्रीनशॉट को शामिल किया है कि कैसे यह 15 मिनट, 30 मिनट और 1 घंटा चार्ट की अलग-अलग समय सीमा पर काम करता है। बस खरीदें और सिग्नल खरीदें SCALP विदेशी मुद्रा अब देखें कि हम यूरोयूएसडी जोयर का 170 पिप्स 15 मिनट चार्ट कैसे बनाते हैं। प्रति वर्ष 170-1700 अमरीकी डालर तक कमाएं स्क्रीनशॉट को नीचे देखें। जब ग्रीन रंग एरो अप इसका मतलब खरीदने के लिए अपना समय होता है और जब लाल तीर डाउन होता है तो इसे बेचना करने का मतलब होता है। इसका सरल और आसान उपयोग होता है एक अन्य चार्ट को देखें हम कैसे 326 पीप बनाते हैं 30 न्यूनतम चार्ट GBPJPY जोड़े पर प्रति दिन 350-3000 यूएसडी तक स्क्रीनशॉट नीचे देखें। जब ग्रीन रंग एरो अप इसका मतलब खरीदने के लिए अपना समय होता है और जब लाल तीर डाउन होता है तो इसे बेचना करने का मतलब होता है। इसका सरल और आसान उपयोग होता है एक अन्य चार्ट को देखो हम 377 पीिप्स 1 घंटे का चार्ट यूरोयूएसडी जोड़े पर 300-3000 अमरीकी डालर तक प्रति दिन नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट को देखें। जब ग्रीन रंग एरो अप इसका मतलब खरीदने के लिए अपना समय होता है और जब लाल तीर डाउन होता है तो इसे बेचना करने का मतलब होता है। इसका सरल और आसान उपयोग होता है हमारा लाभ हमारे विदेशी मुद्रा पिप्स का उपयोग करना स्ट्राइकर संकेतक सॉफ्टवेयर: रणनीति जीतना स्पष्ट रणनीति नियम नहीं मासिक शुल्क पॉपअप विंडो के साथ ऑडियो प्रविष्टि अलर्ट एसएमटीपी मेल सर्वर ओपन विदेशी मुद्रा खाता जीटी इंस्टॉल करें जीटी व्यापार कई मुद्रा जोड़े पर ट्रेड वर्क्स अस्वीकरण: आपको कोई निवेश सलाह नहीं दी गई है यह वेबसाइट व्यक्तिगत वित्तीय उत्पाद या निवेश सलाह प्रदान करने के उद्देश्य से तैयार नहीं की गई है इस वेबसाइट में निहित जानकारी आपके विशेष निवेश उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या निवेश की आवश्यकताओं को ध्यान में नहीं रखती है। आपको यह आकलन करना चाहिए कि इस वेबसाइट में दी गई जानकारी आपके विशेष निवेश उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति और निवेश की आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त है या नहीं। एक निवेश निर्णय लेने से पहले आपको यह करना चाहिए। इस वेबसाइट में निहित जानकारी किसी निवेश में निवेश करने की सिफारिश नहीं है। कॉपीराइट 2018 - 2017 विदेशी मुद्रा मॉनिटर सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा-मॉनिटर

No comments:

Post a Comment